HEDER hostgater AD

Pune। शिवाजीनगर कोर्ट के पास गोलीबारी

Pune।shivajinagar court के पास कामगार पुतला के करीब गोलीबारी 

shivajinagar-court-firing-ravan-gang-hindi-sanata-news

Pune:shivajinagar court के पास कामगार पुतला के करीब  आज गुरुवार दोपहर में गोलीबारी होनेका मामला सामने आया है । पुलिस ने खुलासा किया है कि पिंपरी-चिंचवड इलाके में सक्रिय रावण गँग के दो लोगोंने गोलीबारी की है । इस बीच, शिवाजीनगर कोर्ट के पास गोलीबारी के कारण आसपास के क्षेत्र के साथ पूरे शहर में हलचल मच गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने police को बताया कि रावण गिरोह में सक्रिय अक्षय साबळे और रोहन चांडेलने गोलीबारी की है. क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर शिरीष सरदेशपांडे, डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस सुहास बावचे, क्राइम ब्रांच के असिस्टेंट कमिश्नर समीर शेख सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस को घटनास्थल पर पुगली मिला है। यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे हुई। रावण गैंग के अक्षय और रोहन को खोजने के लिए पुलिस की टीमें रवाना हुईं। प्रारंभ में, चश्मदीदों द्वारा दी गई जानकारी और साइट पर पड़ोसियों द्वारा एकत्र की गई जानकारी में भारी अंतर था।

इसलिए पुलिस को इस घटना के बारे में संदेह था। इस बीच, पुलिस ने क्षेत्र के नागरिकों से जानकारी लेने और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोलीबारी के बाद घटना की पुष्टि की।कहा जाता है कि हवा में फायरिंग की गई थी।

इस मामले में शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की जा रही है। शिवाजीनगर कोर्ट के पास हवा में गोलीबारी की हुवी खबर तेजीसे शहर में फैल गई थी। जांच के बाद, पुलिस ने शिवाजीनगर अदालत के पास गोलीबारी की खबर की पुष्टि की।


Post a Comment

0 Comments

All right reserve by SanataNews |Mazhar Khan 8055306463/ SanataNews