HEDER hostgater AD

वंचित बहुजन आघाडीके प्रचारक को पोलीसकी दमदाटी; व्हिडीओ हुवा व्हायरल

वंचित बहुजन आघाडीके प्रचारक को पोलीसकी दमदाटीव्हिडीओ हुवा व्हायरल

 kolhapur-vanchit-bahujan-aaghadi-police-viral-video-hindi-news

Kolhapur: - Dr. Prakash Ambedkar कोल्हापुर: - डॉ। प्रकाश अंबेडकर सोलापुर निर्वाचन क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में हैं। इस बीच, आज अंबेडकर के वंचित बहुजन आघाडी का सोलापुर और मंगळवेढा क्षेत्रों का प्रचार दौरा आयोजित किया था। इस बैठक में जाने के दौरान वंचित बहुजन आघाडी के स्टार प्रचारक अनिल म्हमाणे के वाहन को रोककर तपासणी की गयी ।जैसे ही कार में कुछ  नहीं मिला, संबंधित अधिकारियों ने सीधे गाडी के कोचिंग को फाड़ने की धमकी दी। उसके बाद जांच अधिकारी और म्हमाणे के बीच एक शाब्दिक बहस हुई।
इसलिए, यह जांचकर्ताओं पर नाराजगी व्यक्त की गयी है। इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 28 मार्च, 2019 को, सोलापुर और मंगळवेढा में वंचित बहुजन आघाडी का प्रचार दौरा चल रहा है. इसके लिए कोल्हापुर जिले के महत्वपूर्ण पदाधिकारी, स्टार प्रचारक, अनिल म्हमाणे, प्रवक्ता प्रो। कपिल राजहंस, डॉ. दयानंद ठाणेकर,सरदार किरवेकर, प्रचार प्रमुख राहुल राजहंस, डॉ। दयानंद थानेकर आज सुबह हुपरी से होते हुए इचलकरंजी आ रहे थे .
 पंचगंगा नदी पुल पर पुलिस चेक पोस्ट पर गाडीयोंकी रोककर गाडीयोंकी की जाँच कर रही थी उसी समय म्हमाणे ने जांच अधिकारियों का सहयोग किया। लेकिन चेकिंग पूरी होने केबाद सबंधित अधिकारियोने वंचित आघाडी के पदाधिकारी है ये समझतेही जबरन तकलीफ देना शुरू किया ऐसी भावना अनिल म्हमाणे और उनके सह्करियोने व्यक्त की .
इस समय, जांच अधिकारी ने कार की कोचिंग को तोड़ने की भाषा की , जांच अधिकारियों के इस बर्ताव से तीव्र नाराजी व्यक्त कि जा रही है।.
 kolhapur-vanchit-bahujan-aaghadi-police-viral-video-hindi-news  




Post a Comment

0 Comments

All right reserve by SanataNews |Mazhar Khan 8055306463/ SanataNews