HEDER hostgater AD

Dilip Kamble सहित चार लोगों पर Aurangabad Court में धोखाधड़ी (fraud case) के मामले दर्ज

Dilip Kamble सहित चार लोगों पर Aurangabad Court में धोखाधड़ी (fraud case)  के मामले दर्ज 

aurangabad case registered against bjp minister dilip kamble in fraud hindi

(wine shop)शराब की दुकान का लाइसेंस दिला कर देते कहकर  1 करोड़ 92  लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में,तत्कालिन राज्य उत्पादन शुल्क मंत्री व विद्यमान  सामाजिक न्यायमंत्री दिलीप कांबळे (Dilip Kamble)  के साथ चार लोगोंपर सिडको पुलिस स्टेशन मे  मामला दर्ज किया गया है ।

(Aurangabad Court) औरंगाबाद कोर्ट के आदेश से मामला दर्ज किया गया है। इस मामले के एक आरोपी दिलीप काळभोर की अग्रिम जमानत याचिका जिला एवं सत्र न्यायाधीश के आर चौधरी ने अस्वीकार कर दिया।
विलास चव्हाण ने धोखाधड़ी की शिकायत की। शिकायत के अनुसार, शिकायतकर्ता की पहचान एक कार्यक्रम में आरोपी दिलीप काळभोर के साथ हुई थी। तत्कालीन राज्य मंत्री और आबकारी मंत्री दिलीप कांबले(Dilip Kamble) सहित मंत्रालय के विभिन्न अधिकारी से  जान-पहचान  हैं और उनके द्वारा शराब की दूकान का लाइसेंस प्राप्त करवाके दूंगा ऐसा आरोपी काळभोर  ने लालच  दिखाया ।

मुंबई में 'स्पेंसर रिटेल का ' लाइसेंस को  हस्तांतरण कर के देता हु ; लेकिन उसके लिये 2 करोड़ 15 लाख रुपये का भुगतान करना होगा ऐसे आरोपी काळभोर और दयानंद वनंजे ने बताया. इसमें भरोसा बिठानेके लिये दोनोने फिर्यादीको  राज्यमंत्री कांबळे(Dilip Kamble)  इनके दालन में ले गये। नियम और शर्तोंको पूरा करनेपर लायसेंस दिलाकर दूंगा ऐसा आश्वासन खुद्द कांबळे ने तक्रारदार को दिया

इसके बाद विलास चव्हाण ने इस बड़ी रकम को जुटाने के लिए वैजापुर मर्चेंट को-ऑपरेटिव बैंक से कर्ज लिया। इसके अलावा, लोन के लिए पत्नी के नाम की  15 एकड़ जमीन, 'माथेरान' होटल और औरंगाबाद के आदित्यनगर स्थित घर गिरवी रखा।

उसके बाद समय-समयपर आरटीजीएस  द्वारा तीनो आरोपी के साथ सुनील जबर चंद मोदी के खाते में कुल 52 लाख 50 हजार रुपये की राशि जमा की गई। इसके अलावा समय-समय पर लाखों रुपये का कैश भी दिया ।इस प्रकार, कुल 1.12 करोड़ रुपये चार आरोपियों को दिए गए हैं, शिकायतकर्ता, विलास चव्हाण ने कहा.


"मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता। मुझे इसके बारे में जानना होगा"-दिलीप कांबले, सामाजिक न्यायमंत्री

aurangabad-case-registered-against-bjp-minister-dilip-kamble-in-fraud-hindi

Post a Comment

0 Comments

All right reserve by SanataNews |Mazhar Khan 8055306463/ SanataNews