HEDER hostgater AD

Congress ने BJP नेताओं को अनोखे अंदाज में Valentines day विश किया


 Congress ने BJP नेताओं को अनोखे अंदाज में Valentines day की शुभकामनाएं दीं.

Congress Party ने Valentines day के मौके पर BJP से कुछ अनोखे अंदाज में प्यार का इजहार किया.
14-Feb-valentines-day-congress-hearts- on-bjp-sanata-news


Social media पर कोई भी political Party पीछे नहीं छूटना चाहती है. Congress ने वैलेंटाइंस डे का मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया और बीजेपी के लिए कई प्यार भरे मैसेजेस post कर दिए. Congress Partyने Tweeter परHashtag में मेसेज दिया- ', नफरत नहीं. Pyar करिए'

कांग्रेस ने फॉलोअर्स को Valentines day की शुभकामनाएं दीं और इसी बहाने BJP नेताओं पर तंज भी कसा. यानी एक तीर से दो निशाने! Congress ने एक Tweet किया जिसमें प्रधानमंत्री Narendra Modi को चौकीदार की वेशभूषा में दिखाया गया जिसमें PM.Narendra Modi पूछ रहे हैं, क्या तुम अनिल अंबानी हो ? क्योंकि मैं तुम्हारा चौकीदार बनना चाहता हूं.
 Congress ने इस तस्वीर के साथ Caption भी दिया- चोरी-चोरी, चुपके-चुपके...


 The Accidental Chowkidar: Chori chori, Chupke Chupke
अगर आपको Modi-Ambani का कनेक्शन समझ में नहीं आया हो तो बता दें कि यह विवादित rafel jet डील की तरफ इशारा था जिसमें modi government पर याराना पूंजीवाद और anil ambani को फेवर करने का इल्जाम लगता रहा है. पार्टी ने modi-anil ambani की एक और भी photo share की और caption दिया- किसी ऐसे शख्स को ढूंढिए जो आपको उस तरह से देखे, जैसे PM.Narendra Modi anil ambani को देखते हैं.

अमित शाह को विधायकों की तरफ से lovenote लिखा गया. यह इशारा bjp पर कर्नाटक congress-jds के विधायकों की horse trading के आरोप की तरफ था.

 The Player: Nayak nahi, khalnayak hoon main!

UP .CM .Yogi Adityanath ने सबका नाम बदल दिया और congress भी इस काम में उनकी मदद करने के लिए आगे आ गई है- congress ने लिखा, आज से तुम्हारा नाम 'Meri' है.

 The Namesake: Saare naam, humne kiye hai change tere liye sanam!

Congress किसी को बख्शने के मूड में नहीं थी. केंद्रीय मंत्री Piyush Goyal की तरफ से कांग्रेस ने एक lovenote भी लिखा- क्या आप हाईस्पीड ट्रेन हो ? मेरे दिमाग 2X गति से चलती हो? .
Congress ने 'Tulsi' को सवाल करते दिखाया- क्या तुम Yel University से डिग्रीधारी हो ? क्योंकि मैं तुम्हें चाहती हूं.
कांग्रेस ने इस मीम गेम के साथ जमकर Valentines day मनाया.

Post a Comment

0 Comments

All right reserve by SanataNews |Mazhar Khan 8055306463/ SanataNews