HEDER hostgater AD

मैं अयोध्या सोये हुए कुंभकर्ण को जगाने आया हूं, अब हिंदू चुप नहीं बैठेगा: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उद्धव ठाकरे ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को अयोध्या में कहा कि मैं यहा कोई राजनीति करने नहीं आया हूं.

SHIVSENA-CHEAF-UDHAV-THAKRE-AYODHYA-RAM-MANDIR-ISSUE


अयोध्या:  उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर BJP सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को अयोध्या में कहा कि मैं यहा  कोई राजनीति करने नहीं आया हूं, बल्कि सोये हुए कुंभकर्ण को जगाने आया हूं. ऐसा उद्धव ठाकरे ने कहा

 'मैं श्री राम चंद्र का दर्शन करने आया हूं. राम लला और हिन्दुत्व को क्या कभी हम भूल सकते हैं'. उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण में देरी को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'श्रीराम जन्मभूमि में श्रीराम का मंदिर होना ही चाहिए.

कुंभकर्ण छह महीने सोता था और छह महीने जागता था. आज मैं सोये हुए कुंभकर्ण को जगाने आया हूं.. आज के कुंभकर्ण पिछले चार साल से सोये हुए हैं'.  ठाकरे ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जब प्रधानमंत्री थे, तब मिली जुली सरकार थी. उस समय यह कार्य कठिन हो सकता था, लेकिन आज की सरकार ताकतवर सरकार है, केन्द्र में भी और उत्तर प्रदेश में भी BJP सरकार हैं.अध्यादेश लाना चाहते हैं लाइये, कानून बनाना चाहते हैं


उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर श्रद्धा का मामला है.सरकार को राम मंदिर के लिए अदालत के फैसले से पहले कानून लाना चाहिए.  ठाकरे ने कहा, 'मैं भूलने वालों को याद दिलाने आया हूं कि जल्द मंदिर बनाइये ... मंदिर बनाने सीने में दम होना चाहिए, हृदय होना चाहिए. 

Post a Comment

0 Comments

All right reserve by SanataNews |Mazhar Khan 8055306463/ SanataNews